Header Ads

test

शादीशुदा 53 साल के अधेड़ ने 38 की महिला के साथ ट्रेन के आगे लगाई छलांग, दोनों की मौत


पीलीबंगा :कस्बे में गुरुवार-शुक्रवार मध्यरात्रि को एक शादीशुदा महिला-पुरुष ने मालगाड़ी के आगे कूद कर जान दे दी। ट्रेन से कटने से दोनों के शरीर के दो टुकड़े हो गए। आशंका जताई जा रही है कि शादीशुदा होने के बाद भी दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था। कयास लगाए जा रहे हैं कि सामाजिक बंधन और बच्चों के विरोध के बीच बीती रात दोनों घर से भागे और ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। हालांकि परिजनों ने इसको लेकर कोई पुलिस कार्रवाई नहीं की हैं। वहीं रेलवे पुलिस ने प्रेमप्रसंग होने की पुष्टि नहीं कर जांच में खुलासा होने की बात कह रही है। जानकारी के अनुसार अर्जुन राम (53) पुत्र रामचंद्र ओड राजपूत व सुनीता (38) पत्नी फूलचंद ओड राजपूत निवासी चक 9 बीबी रत्तेवाला (श्रीगंगानगर) ने गुरुवार रात्रि को करीब साढ़े 10 बजे पीलीबंगा में नए बस स्टैंड के पीछे हनुमानगढ़ से सूरतगढ़ थर्मल पावर स्टेशन जा रही कोयले से भरी मालगाड़ी के नीचे आकर जान दे दी। मालगाड़ी के चालक की सूचना पर पीलीबंगा रेलवे स्टेशन अधीक्षक ने जीआरपी हनुमानगढ़ को सूचना दी। रात्रि को ही जीआरपी टीम ने मौके पर पहुंचकर शवों को अपने कब्जे में ले लिया। 

आईडी कार्ड से हुई पहचान तो परिजनों को दी सूचना 

शुक्रवार सुबह रेलवे थाने के सब इंस्पेक्टर हरिराम नेतृत्व में पहुंची टीम ने मृतक अर्जुनराम की जेब से मिली आईडी से पहचान कर परिजनों को सूचना देकर बुलाया। रेलवे पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए। 
घटना को लेकर पीलीबंगा रेलवे स्टेशन अधीक्षक की सूचना पर मर्ग दर्ज की है जबकि मृतकों के परिजनों ने घटना को लेकर कोई मुकद्दमा दर्ज नहीं करवाया है। जांच अधिकारी जीआरपी हैड कांस्टेबल जगदीश प्रसाद ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद भी आत्महत्या के कारणों का खुलासा हो सकेगा। 

No comments